बार्सिलोना ने डैनी अल्वेस की वापसी को पूरा किया

बार्सिलोना ने डैनी अल्वेस की वापसी को पूरा किया

 बार्सिलोना ने डैनी अल्वेस की वापसी को पूरा किया क्योंकि बॉस ज़ावी हर्नांडेज़ पहले हस्ताक्षर करते हैं


डिफेंडर दानी अल्वेस ने बार्सिलोना में एक चौंकाने वाली वापसी पूरी की है और नए कोच ज़ावी हर्नांडेज़ के तहत पहला हस्ताक्षरकर्ता बन गया है, क्लब ने शुक्रवार को घोषणा की।


ब्राजील अंतरराष्ट्रीय सितंबर में साओ पाउलो छोड़ने के बाद से एक नि: शुल्क एजेंट किया गया था।


नोटबुक: दुनिया भर की अंदरूनी कहानियां

- ईएसपीएन एफसी डेली स्ट्रीम ईएसपीएन+ (केवल यूएस) पर

- ईएसपीएन नहीं है? तुरंत पहुंच पाएं


सूत्रों ने पहले ईएसपीएन को बताया कि बार्का अल्वेस को वापस लाने के लिए अनिच्छुक थे , लेकिन ज़ावी की वापसी, जिसे पिछले हफ्ते रोनाल्ड कोमैन की बर्खास्तगी के बाद प्रबंधक के रूप में नियुक्त किया गया था , ने राय बदल दी।


क्लब ने एक बयान में कहा : "एफसी बार्सिलोना और दानी अल्वेस ने मौजूदा सत्र के शेष के लिए खिलाड़ी के लिए फुटबॉल की पहली टीम में शामिल होने के लिए सैद्धांतिक रूप से एक समझौता किया है। ब्राजीलियाई अगले सप्ताह से प्रशिक्षण में शामिल होगा लेकिन ऐसा नहीं कर पाएगा जनवरी तक खेलना है।



"क्लब एक नए एफसी बार्सिलोना खिलाड़ी के रूप में अपनी आधिकारिक प्रस्तुति में पूर्ण विवरण की घोषणा करेगा।"


सूत्रों ने ईएसपीएन को बताया कि ज़ावी को जनवरी में लड़खड़ाते दस्ते को मजबूत करने के लिए €10 मिलियन से भी कम दिया जाएगा, हालांकि मुख्य कार्यकारी फेरान रेवर्टर ने इस साल की शुरुआत में कहा था कि क्लब के पास उस राशि का दोगुना होगा।


क्लब के जनवरी बजट के आसपास की परिस्थितियां युवा सितारों अनु फाती और पेड्रि के लिए आकर्षक विस्तार के साथ बदल गईं , हालांकि कोमैन को हटाने और ज़ावी को काम पर रखने में शामिल लागतों का आगे बढ़ने पर खर्च पर कोई बड़ा प्रभाव नहीं पड़ेगा, सूत्रों ने कहा है।


अल्वेस 2008 में सेविला से बारका में शामिल हुए और 2016 में जुवेंटस के लिए रवाना होने से पहले क्लब में शानदार आठ वर्षों के दौरान 23 ट्राफियां जीती ।


बाद में उन्होंने साओ पाउलो के साथ दो साल बिताने के लिए 2019 में जाने से पहले पेरिस सेंट-जर्मेन के साथ एक जादू किया ।


अगले साल कतर में विश्व कप के साथ, अल्वेस, जिन्होंने पिछली गर्मियों में अपने देश के साथ ओलंपिक स्वर्ण पदक जीता था, टूर्नामेंट के लिए टाइट की टीम बनाने के लिए शीर्ष स्तर के फुटबॉल को खोजने के लिए उत्सुक हैं


 पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.


हमें FacebookTwitterInstagram और Telegram पर फॉलो करें.


Post a Comment

Previous Post Next Post