AFMS Recruitment

AFMS Recruitment

 

AFMS Recruitment 2021 : सेना में एएफएमएस एसससी ऑफिसर की 200 वैकेंसी, इस दिन शुरू होगा आवेदन






AFMS Recruitment 2021 : सशस्त्र सेना चिकित्सा सेवा ने शॉर्ट सर्विस कमीशन ऑफिसर भर्ती के लिए आवेदन मांगा है. एमबीबीएस/पीजी डिप्लोमा या पीजी डिग्री वाले उम्मीदवारों के लिए ऑफिसर बनने का शानदार मौका है. एसएससी ऑफिसर भर्ती के लिए आवेदन के बाद उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. एसएससी ऑफिसर भर्ती के लिए एमबीबीएस की डिग्री वाले उम्मीदवारों की अधिकतम उम्र 30 वर्ष होना चाहिए. जबकि पीजी डिग्री वाले उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा 35 वर्ष है. आयु की गणना 31 दिसंबर 2021 से की जाएगी.


AFMS Recruitment 2021 : आर्म्ड फोर्सेज मेडिकल सर्विस (AFMS) ने शॉर्ट सर्विस कमीशन ऑफिसर (SSC Officer) भर्ती के लिए पुरुष और महिला अभ्यर्थियों से आवेदन मांगे हैं. नोटिफिकेशन के अनुसार एएफएमएस में एसएससी ऑफिसर पद के लिए कुल 200 वैकेंसी है. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया 13 नवंबर 2021 से शुरू होकर 30 नवंबर को संपन्न होगी. आवेदन के बाद एससएसी ऑफिसर भर्ती के लिए शॉर्टलिस्ट उम्मीदवारों को इंटरव्यू राउंड के लिए बुलाया जाएगा. इंटरव्यू का आयोजन दिसंबर में किए जाने की संभावना है. एएफएमएस एसएससी ऑफिसर भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों के पास एमबीबीएस/पीजी डिप्लोमा/पीजी डिग्री होनी चाहिए.


एएफएमएस एसएससी ऑफिसर भर्ती 2021 में पुरुष उम्मीदवारों की 180 वैकेंसी है. जबकि महिला उम्मीदवारों के लिए 20 रिक्त पद हैं. आयु सीमा की बात करें तो एएफएमएस एसएससी ऑफिसर भर्ती 2021 में एमबीबीएस की डिग्री वाले उम्मीदवारों की अधिकतम उम्र 30 वर्ष होना चाहिए. जबकि पीजी डिग्री वाले उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा 35 वर्ष है. आयु की गणना 31 दिसंबर 2021 से की जाएगी
 



 पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.


हमें FacebookTwitterInstagram और Telegram पर फॉलो करें.




Post a Comment

Previous Post Next Post