Jio netwark down update unlimited free for 2 days

Jio netwark down update unlimited free for 2 days

 Jio netwark down update unlimited free for 2 days 


प्रिय जियो उपभोक्ता 

Jio नेटवर्क डाउन: Jio का कहना है कि गड़बड़ियों की सूचना दी गई और उन्हें ठीक कर दिया गया, प्रभावित उपयोगकर्ताओं को मुफ्त 2 दिन का असीमित डेटा देता है

रिलायंस जियो अब मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में प्रभावित ग्राहकों के लिए एक मानार्थ असीमित योजना की पेशकश कर रहा है, जिन्हें आज सुबह सेवा में व्यवधान का सामना करना पड़ा।

 क्षेत्रों में रिलायंस जियो के ग्राहकों को आज सुबह एक आउटेज का सामना करना पड़ा जिसकी ट्विटर पर व्यापक रूप से रिपोर्ट की गई थी। मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में Jio उपयोगकर्ताओं को अब एक संदेश प्राप्त हो रहा है जहाँ दूरसंचार कंपनी नेटवर्क समस्या को स्वीकार करती है और एक मानार्थ असीमित योजना की पेशकश कर रही है।

नीचे पूरा संदेश दिया गया है कि Jio इन क्षेत्रों में प्रभावित उपयोगकर्ताओं को भेज रहा है:


"प्रिय Jio उपयोगकर्ता, आपका सेवा अनुभव हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। दुर्भाग्य से, आज सुबह, आपको और मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कुछ अन्य ग्राहकों को सेवा व्यवधान का सामना करना पड़ा। हालांकि हमारी टीम इस नेटवर्क समस्या को कुछ ही घंटों में हल करने में सक्षम थी, हम समझते हैं कि यह आपके लिए सुखद सेवा अनुभव नहीं था, और हम इसके लिए वास्तव में क्षमा चाहते हैं। सद्भावना के रूप में, हम एक 2-दिवसीय पूरक असीमित योजना का विस्तार कर रहे हैं जो आज रात स्वचालित रूप से आपके नंबर पर लागू हो जाएगी। मानार्थ योजना सक्रिय हो जाएगी अपनी वर्तमान सक्रिय योजना की समाप्ति के बाद।"

विशेष रूप से, कॉम्प्लिमेंट्री अनलिमिटेड ऑफर आज रात प्रभावित नंबरों पर अपने आप लागू हो जाएगा।

मूल कहानी जारी है:

कई उपयोगकर्ता भारत में Jio मोबाइल नेटवर्क के साथ समस्याओं की रिपोर्ट कर रहे हैं। डाउनडेटेक्टर नेटवर्क से संबंधित उपयोगकर्ता शिकायतों में भी वृद्धि दिखा रहा है।

आपकी सेवा की गुणवत्ता हमारी सर्वोच्च प्रार्थमिकता है।


  • आज सुबह, दुर्भाग्यवश, आपको और मध्य प्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के कुछ अन्य ग्राहकों को सेवा में रुकावट का सामना करना पड़ा।


  • हमारी टीम ने इस नेटवर्क संबंधी समस्या को कुछ ही घंटों में हल कर दिया था लेकिन हम समझते हैं की आपके लिए यह एक सुखद अनुभव नहीं हुआ होगा और हम इसके लिए क्षमा चाहते हैं।


  • अतः हम आपके नंबर पर दो दिनों का असीमित डाटा प्लान निशुल्क लगा रहे हैं जो आज रात तक लग जायेगा।


  •  यह निशुल्क प्लान आपके वर्तमान प्लान की वैधता समाप्त होने पर स्वतः चालू हो जायेगा।


  • आपकी सेवा के अनुभव को सर्वोच्च महत्त्व देना हमारी प्रार्थमिकता है।

Jio नेटवर्क से संबंधित डाउनडेटेक्टर पर रिपोर्ट की जा रही समस्याओं की संख्या धीरे-धीरे कम हो रही है, जिससे यह संकेत मिलता है कि उपयोगकर्ताओं के लिए समस्या का समाधान कर दिया गया है। विशेष रूप से, @JioCare को अधिकांश ट्वीट मध्य प्रदेश और आसपास के क्षेत्रों से किए गए थे, जो दर्शाता है कि आउटेज इस विशेष क्षेत्र को प्रभावित कर सकता है। ट्विटर पर पिछले कुछ घंटों में हैशटैग जियो डाउन से लेकर हैशटैग रिलायंस जियो तक। आधिकारिक ग्राहक सहायता हैंडल अब कुछ प्रश्नों के लिए नेटवर्क से संबंधित मुद्दों को स्वीकार कर रहा है और अब एक नए सामान्य संदेश के साथ प्रतिक्रिया दे रहा है जिसमें लिखा है, "आपको हुई असुविधा के लिए खेद है। हम वर्तमान में आपके स्थान पर कनेक्टिविटी समस्याओं का सामना कर रहे हैं। हमारी टीम इस पर काम कर रही है वही, और सेवाओं को जल्द से जल्द बहाल किया जाएगा।"

व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम और अन्य ऐप के कुछ ही घंटों बाद, ऐसा लगता है कि रिलायंस जियो सेलुलर नेटवर्क कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए बंद हो गए हैं। कोई शब्द नहीं है कि यह नेटवर्क समस्या किसी एक क्षेत्र में उपयोगकर्ताओं को प्रभावित करती है या भारत में Jio ग्राहकों के लिए एक बड़ा मुद्दा है।

Jio नेटवर्क आउटेज के बारे में शिकायत करने के लिए कई उपयोगकर्ताओं ने ट्विटर का सहारा लिया। इस लेख को लिखे जाने तक भारत में ट्विटर पर #jiodown ट्रेंड कर रहा था। डाउनडेटेक्टर पर, लगभग 4,000 उपयोगकर्ताओं ने Jio नेटवर्क पर नेटवर्क समस्याओं की सूचना दी।



#jiodown से जुड़े ट्वीट्स के लिए ट्विटर टाइमलाइन को देखकर लोग आज सुबह से कनेक्टिविटी की समस्या बता रहे हैं।

Reliance Jio का आधिकारिक ग्राहक सहायता हैंडल, @JioCare, ट्विटर पर उपयोगकर्ताओं से कोई नेटवर्क नहीं होने की शिकायतों से भरा है। देश के अलग-अलग हिस्सों के जियो सब्सक्राइबर्स जियो नेटवर्क में दिक्कत की शिकायत कर रहे हैं। एक सामान्य प्रतिक्रिया है कि JioCare हैंडल मुख्य रूप से नेटवर्क मुद्दों वाले लोगों को दे रहा है, "हमें आपको हुई असुविधा के लिए खेद है। आपको इंटरनेट सेवाओं का उपयोग करने और कॉल / एसएमएस करने या प्राप्त करने में रुक-रुक कर समस्या का सामना करना पड़ सकता है। यह अस्थायी है और हमारी टीमें हैं इसे जल्द से जल्द हल करने के लिए उसी पर काम कर रहे हैं।"

ऐसा लगता है कि Jio नेटवर्क का मुद्दा सीमित संख्या में उपयोगकर्ताओं को प्रभावित कर रहा है और यह देश के प्रत्येक Jio ग्राहक को प्रभावित करने वाला एक आउटेज नहीं लगता है। हालाँकि, भारत में Jio नेटवर्क के साथ किसी समस्या की रिपोर्ट करने वाले उपयोगकर्ताओं में डाउनडेटेक्टर स्पाइक दिखाना जारी रखता है।

हम इस प्रति को अपडेट करते रहेंगे क्योंकि हमें Jio नेटवर्क समस्या के बारे में अधिक जानकारी मिलती है।



जियो की ओर से सप्रेम

www.Thestady.com के covit महामारी की सम्पूर्ण जानकारी के लिए click करे और news and नया update pane ke liye click kee 


Post a Comment

Previous Post Next Post