द बैटमैन के नवीनतम ट्रेलर में रॉबर्ट पैटिनसन की डार्क नाइट का रिडलर के खिलाफ आमना-सामना होता है।

द बैटमैन के नवीनतम ट्रेलर में रॉबर्ट पैटिनसन की डार्क नाइट का रिडलर के खिलाफ आमना-सामना होता है।

 द बैटमैन के नवीनतम ट्रेलर में रॉबर्ट पैटिनसन की डार्क नाइट का रिडलर के खिलाफ आमना-सामना होता है


 बैटमैन ने शनिवार को डीसी फैनडोम में एक बिल्कुल नए ट्रेलर की शुरुआत की, जिसमें रॉबर्ट पैटिनसन के डार्क नाइट पर अब तक के सर्वश्रेष्ठ लुक को दिखाया गया है और गोथम के कैप्ड क्रूसेडर के पहले की किसी


भी हिट फिल्म की तुलना में अधिक गहरा, ग्रिटियर संस्करण का वादा किया गया है।

एक सुपरहीरो के रूप में बैटमैन के करियर में बस कुछ ही वर्षों को सेट करें, द बैटमैन न केवल बैटमैन के शुरुआती दिनों पर बल्कि कई अन्य प्रोटो-खलनायक और सहयोगियों पर एक नज़र दिखाने का वादा करता है, जिसमें कैटवूमन के रूप में ज़ो क्रावित्ज़, जेम्स गॉर्डन के रूप में जेफरी राइट, एंडी सर्किस शामिल हैं। अल्फ्रेड के रूप में, और कॉलिन फैरेल द पेंगुइन के रूप में।

नया ट्रेलर पॉल डैनो के प्रतिष्ठित बैटमैन खलनायक द रिडलर पर पहला वास्तविक रूप भी देता है, जो चरित्र के एक बहुत ही खौफनाक, सीरियल किलर-एस्क शैली के संस्करण के लिए जा रहा है (जैसा कि कैंपियर, चालबाज के विपरीत है जो सबसे अधिक है रिडलर अनुकूलन की ओर)। "काला और नीला और मृत क्या है?" हम उसे पूछते हुए सुनते हैं। ट्रेलर में एक शुरुआती शॉट एक आदमी को दिखाता है जिसे हम केवल पीछे से एक डिनर काउंटर पर बैठकर एक कप कॉफी पीते हुए देखते हैं जब पुलिस आती है। वह अपने हाथ ऊपर रखता है, वे उसे कफ करने के लिए काउंटर पर पटक देते हैं और जैसे ही उसे ले जाया जाता है, हम रिडलर के लट्टे के झाग में अचूक चिन्ह देखते हैं जिसे वह पीछे छोड़ देता है: एक प्रश्न चिह्न।

यह नवीनतम ट्रेलर बैटमैन गाथा के पिछले पुनरावृत्तियों की तुलना में बहुत अलग वाइब देता है; यह प्रकाश और अंधेरे को एक तरह से संतुलित करता है जो इसे लगभग एक फिल्म नोयर प्रभाव देता है। हम पात्रों के बारे में बहुत कुछ नहीं सीखते हैं, लेकिन हमें निश्चित रूप से यह समझ में आता है कि इस छोटे बैटमैन ने अभी तक एक नायक के रूप में अपनी पहचान नहीं बनाई है। जिस तरह से उन्होंने बैट सिंगल का वर्णन किया है: "डर एक उपकरण है। जब वह प्रकाश आकाश से टकराता है, तो यह केवल एक पुकार नहीं होती है। यह एक चेतावनी है।"

पैटिनसन और सह-कलाकार ज़ो क्राविट्ज़, जो एक रहस्यमय सेलिना काइल / कैटवूमन की भूमिका निभाते हैं, ट्रेलर के गिरने से पहले एक पैनल चर्चा में निर्देशक मैट रीव्स द्वारा शामिल हुए थे। पैटिनसन ने कहा कि कैप्ड क्रूसेडर का यह संस्करण "वास्तव में जानता है कि जब वह काउल पर रखता है तो वह क्या कर रहा है। वह थोड़ा नियंत्रण से बाहर है। उसने वास्तव में परिभाषित नहीं किया है कि बैटमैन क्या है ... वह इस तरह का अजीब प्राणी बन रहा है।"

फिल्म के लिए मूल ट्रेलर - एक साल पहले 2020 के डीसी फैनडोम इवेंट में जारी किया गया था - फिल्म की केवल एक झलक पेश की गई थी, जो कि उस छोटी सी फुटेज के आधार पर थी, जिसे रीव्स ने फिल्म बनाने में सक्षम होने से पहले COVID-19 के कारण उत्पादन बंद कर दिया था। मार्च 2020। फिल्मांकन को भी उसी वर्ष सितंबर में फिर से रुकने के लिए मजबूर किया गया था , उत्पादन शुरू होने के कुछ ही दिनों बाद जब पैटिंसन ने COVID के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।


बैटमैन के लिए सिनेमाघरों में यह एक लंबी सड़क रही है ; यह फिल्म मूल रूप से 21 जून को सिनेमाघरों में हिट होने का इरादा रखती थी, लेकिन पहले इसे 1 अक्टूबर तक बढ़ा दिया गया था। अब यह 4 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में खुलेगी ।

Post a Comment

Previous Post Next Post