भारत में iPhone 13 Pro is coming

भारत में iPhone 13 Pro is coming


भारत में  iPhone 13 Pro is coming और मोबाइल कब और कैसे लॉन्च होगा 

1)Apple की नई iPhone 13max  pro 

phone 13 pro दिलचस्प नई क्षमताओं को जोड़ने से डरता है, खासकर प्रो उपकरणों में। उदा.के लिए, एक बिल्कुल new  फ़ोन लॉन्च   हो रहा है। 






  iphone 13 pro दिलचस्प नई क्षमताओं को जोड़ने से डरता है, खासकर प्रो उपकरणों में। उदा.के लिए, एक बिल्कुल नया फोन लॉंच हो रहा है  

)कैमरा  
Quality-



सबसे बढ़ी बात यह है-     दिलचस्प बात यह है कि iPhone 13 सीरीज आएगी भारत में पहली लहर में ही । ऐसा पहली बार हुआ है। साथ ही, बड़ी स्टोरेज के बावजूद कीमतें पिछली बार जैसी ही हैं।हमने उन सवालों की एक सूची बनाई है जो लोग पूछ रहे हैं और उनका जवाब देने की कोशिश की है। 


 डिस्प्ले  detele --  ऑटोमैटिक  डिस्प्ले हे डिस्प्ले ऑफर के साथ कितनी पावर एफिशिएंसी or  बैटरी  पीकअप  हल की तुलना में अधिक समय तक 10Hz रिफ्रेश रेट पर रहेगा, प्रो मॉडल में महत्वपूर्ण बिजली क्षमता होगी। हालाँकि, डिस्प्ले अब और भी बेहतर है और उच्च चमक प्रदान करता है और यह A15 बायोनिक पर नियंत्रित नए डिस्प्ले के बावजूद कुछ लाभों को नकार सकता है जैसे  बेटरी पिकअप कम होना  or  डिस्प्लै लाइट में कमी होती हे की आप जनते की आप सभी मोबाइल use  करते हे तो मोबाइल  की बेटरी। ....  


लॉन्च date  - 

आईफोन के लिए प्रति-बुकिंग भारत में 17 सितंबर से शुरू होगी, जिसकी बिक्री ठीक एक हफ्ते बाद 24 सितंबर को शुरू होगी। यह पहली बार है जब भारत को पहली लहर वाले देशों में शामिल किया गया है। , दिखा रहा है कि कैसे उपमहाद्वीप अब नए उपयोगकर्ताओं को जोड़ने के लिए Apple की प्राथमिकता सूची में शीर्ष पर है।

Rem and storage -     

iphone 13 max 512 GB     

Priece- iphone 13 max 15599 ₹ . 



Post a Comment

Previous Post Next Post