बीज अभ्यास agriculture machine

बीज अभ्यास agriculture machine


बीज अभ्यास agriculture machine


खंड का परिचय




सीड ड्रिल हमारी उत्पाद श्रृंखला में सबसे ऊपर हैं। हम डिस्क खेती के साथ सार्वभौमिक बीज ड्रिल, तैयार मिट्टी में बोने के लिए उपयुक्त विस्तृत बीज ड्रिल, साथ ही बीज हॉपर के साथ एकत्रीकरण के लिए मानक सीडिंग बार प्रदान करते हैं। व्यक्तिगत सीड ड्रिल 3 से 12 मीटर तक की कार्यशील चौड़ाई के साथ आते हैं।





एक बेडनार बीज ड्रिल क्यों चुनें


चाहे आप मानक पारंपरिक तकनीक, शून्य जुताई मिट्टी की खेती का उपयोग करके अपनी भूमि का प्रबंधन करें, या आप सीधे सीडिंग और ओवर-सीडिंग के लिए मशीन की तलाश कर रहे हैं, बेडनार के पास आपके लिए एक समाधान है।

हमारे बीज ड्रिल का लाभ उनके अभिनव संरचनात्मक डि जाइन में निहित है जो खेती की स्थितियों, प्राथमिक अनुप्रयोग और उच्च मौसम के दौरान उपयोग के अनुरूप व्यक्तिगत बीज ड्रिल के उत्कृष्ट उपकरण संशोधनों की अनुमति देता है।



एक बेडनार बीज ड्रिल क्यों चुनें




बेडर बीज अभ्यास के मुख्य लाभ


बीज अभ्यास में दबावयुक्त हॉपर का उपयोग किया जाता है। यह समाधान वितरण की सटीकता को बढ़ाता है। ड्रिल कल्टर एक समानांतर चतुर्भुज पर लगे होते हैं, जो एक सुसंगत गहराई स्तर पर सही सतह अनुरेखण और यहां तक ​​कि बीज प्लेसमेंट प्रदान करता है। सामने के उपकरणों की उच्च परिवर्तनशीलता आवश्यक तकनीक या स्थितियों में फसल स्थापना के लिए मशीन को समायोजित करना संभव बनाती है।

डबल एज कल्टर का अभिनव संरचनात्मक डिजाइन ढलान पर फिसलने वाले बीज ड्रिल के मुद्दे को हल करता है। दो उपलब्ध सीड ड्रिल अंतर-पंक्ति दूरी विकल्प हैं - 16.7 सेंटीमीटर या 12.5 सेंटीमीटर। एक्स-आकार का डिस्क अनुभाग मशीन के बहाव के साथ-साथ अन्य समस्याओं को रोकता है।



हल्वनी प्रीडनॉस्टी सेकिच स्ट्रोजी बेडनार




OMEGA OO_L सीड ड्रिल पारंपरिक और न्यूनीकरण दोनों तकनीकों में फसल स्थापना के लिए उपयुक्त सार्वभौमिक मशीनें हैं, लेकिन वे गीली घास, या ओवर-सीडिंग में सीधे सीडिंग में भी उपयोगी हो सकती हैं।

OMEGA OO_L में मिट्टी की खेती के लिए डिस्क वर्किंग सेक्शन, कल्टर की एक वैकल्पिक तीसरी पंक्ति और उत्कृष्ट बीज प्लेसमेंट के साथ एक उत्कृष्ट प्रकाश फ्रेम है। OMEGA OO_L बीज ड्रिल 3 से 9 मीटर तक की कार्यशील चौड़ाई के साथ उपलब्ध हैं।

पूरक उर्वरक के साथ ओमेगा OO_FL बीज अभ्यास


OMEGA OO_FL मॉडल उत्पाद लाइन डबल-चेंबर हॉपर के साथ सीड ड्रिल पेश करती है। यह पूरक उर्वरक के साथ फसल बोने में सक्षम बनाता है, या एक ही समय में कई फसलों, जैसे मुख्य और मध्यवर्ती फसल, सभी को एक बार में बोने में सक्षम बनाता है।

 

OMEGA OO_FL सीड ड्रिल इस प्रकार एक अत्यधिक बहुमुखी अनुप्रयोग प्रदान करता है और नवीनतम कृषि संबंधी रुझानों के लिए लचीले ढंग से प्रतिक्रिया करने की अनुमति देता है। OMEGA OO_FL की कार्य चौड़ाई 4 से 9 मीटर तक होती है।

इफेक्टा सीई वाइड सीड ड्रिल


EFECTA CE एक विस्तृत, अत्यधिक कुशल सीड ड्रिल है जिसकी कार्य चौड़ाई 12 मीटर है, जिसे उच्च दैनिक आउटपुट के लिए डिज़ाइन किया गया है। EFECTA CE मुख्य रूप से तैयार मिट्टी में फसल स्थापना के लिए बनाया गया है।

 

यह बाजार की एकमात्र चौड़ी मशीन है जिसे चार प्रकार के फ्रंट उपकरण से लैस किया जा सकता है। EFECTA CE 6,000 लीटर की कुल क्षमता के साथ एक विभाजित, डबल-चेंबर प्रेशराइज्ड हॉपर का उपयोग करता है, जिसका उपयोग बीज बोने के दौरान उर्वरक आवेदन के लिए या एक पास में कई प्रकार के बीजों को बोने के लिए किया जा सकता है।

कोर्सा सीएन सीडिंग बार


कॉम्पैक्ट कोर्सा सीएन सीडिंग बार 6 से 9 मीटर की चौड़ाई के साथ बनाया गया है। सीडिंग बार की हल्की अवधारणा इसे कम शक्ति वाले ट्रैक्टरों के साथ एकत्रीकरण के लिए उपयुक्त बनाती है। सीडिंग बार को ट्रैक्टर के थ्री-पॉइंट हिच में, फ्रंट सीड हॉपर या माउंटेड स्टोरेज टैंक के साथ जोड़ा जा सकता है।

 

CORSA CN सीडिंग बार मिट्टी की तैयारी के लिए किसी उपकरण का उपयोग नहीं करता है। इसलिए, यह तैयार मिट्टी में फसल स्थापना के लिए उपयुक्त है, या इसका उपयोग अत्यधिक परिस्थितियों (गीली मिट्टी, जलभराव वाले खेतों) में बोने के लिए किया जा सकता है।


1 Comments

Post a Comment

Previous Post Next Post